बुलंदशहर। ईंट मारकर महिला की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दो तमंचा व कारतूस बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। अनूपशहर में गांव करनपुर में दो माह पूर्व बकरी चोरों ने भागते समय शोर मचाने पर ईट मारकर महिला की हत्या कर दी थी। पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर मामले का खुलासा कर दो आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

गुरुवार को कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि 29 सितम्बर की मध्य रात्रि में गांव करनपुर निवासी रामकुमार पुत्र केसरी के घर में घुसकर चोर दो बकरी व उसका एक बच्चा चोरी करके भाग रहे थे, तभी जाग होने पर पड़ोसी महिला विमलेश पत्नी पिपली ने अपने घर से बाहर आ गई। उसने चोरों को भागते देखा तो शोर मचाने लगी। जिस पर बदमाशों ने मौके पर पड़ी एक ईंट महिला को मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई थी। 

एसओजी टीम और थाना पुलिस ने की मोर्चा बंदी

उधर, बुधवार रात एसओजी तथा पुलिस की संयुक्त टीम को पता लगा कि करनपुर की घटना को अंजाम देने वाला गैंग किसी अन्य घटना को करने के लिए आ रहा है। जिस पर पुलिस ने बिबियाना चौराहे पर मोर्चा बंदी कर ली और शिकारपुर की ओर से आ रही एक बाइक को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। 

बदमाशों के पास से दो तमंचा व कारतूस बरामद

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम रईस (नटवर) पुत्र सुलेमान निवासी गांव मीरपुर थाना खुर्जा नगर व शहरोज पुत्र शमीमुल्ला निवासी अकबरपुर थाना कोतवाली देहात दोनो बदमाशों के पास से दो तमंचा व कारतूस भी मिले है। इनका संगठित गैंग है, जिसमें अशरफ दिन में रैकी करता है, जबकि गिरोह के अन्य सदस्य रात्रि में घटना को अंजाम देते है। बदमाशों की निशानदेही पर करनपुर से चोरी की गई दो बकरी व एक बच्चा भी बरामद किया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال