बुलंदशहर। भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष समेत दस पर छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज - जानिए क्या है पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

नगर के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन के घर पर 8-10 लोगों ने गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ कर दी। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। शोर-शराबा होने पर आरोपी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग निकले।

शिकारपुर। नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन के घर में घुसकर पुत्रवधू से छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। आरोप भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सतीश सैनी समेत दस लोगों पर लगा है। वहीं, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष ने आरोपों को निराधार बताया है। पीड़ित चेयरमैन भी भाजपा से ही जुड़ी हैं। और पूर्व नगर पालिका चेयरमैन तीन बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीती थीं।

नगर के एक मोहल्ला निवासी नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन के पति ने कोतवाली में सोमवार को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि रविवार शाम करीब 4.10 बजे वह नगर के लोगों के साथ मकान की छत पर धूप में बैठे थे। उसी दौरान नगर निवासी सतीश सैनी जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो अपने 9-10 साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर उनके घर आए। आरोपियों के हाथों में लाठी-डंडे और अवैध असलहे भी थे। 

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने घर में मौजूद उनकी पुत्रवधू के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर पुत्रवधू व उनके पुत्र के साथ जमकर मारपीट की। शोर शराबा होने पर वह नीचे आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। अन्य लोगों को एकत्रित होते हुए देख हत्या की धमकी देकर भाग निकले।

आरोप है कि इस दौरान आरोपी मेज पर रखे रुपये भी लूट कर अपने साथ ले गए। किसी ने फोन पर पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी जा चुके थे। मौके से पुलिस ने दो आरोपियों की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। तहरीर के आधार पर आरोपी सतीश, अरुण, नीरज, मंगल, गगन, सोनू नागर, सभासद राहुल चौधरी व तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट व लूटपाट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।


और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال