बुलंदशहर। एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार का ईनामी डकैत दबोचा

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। एसटीएफ आगरा और अगौता पुलिस ने बुधवार तड़के डकैती की वारदात में फरार चले रहे 25 हजार के ईनामी डकैत बिलाल हुसैन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी के अन्य साथियों को पूर्व में ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इसकी गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी ने बीते दिनों 25 हजार के इनाम की घोषणा की थी।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह थाना प्रभारी अगौता और आगरा एसटीएफ की टीम क्षेत्र में वांछित अपराधियों की तलाश में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि एक 25 हजार का ईनामी डकैत पवसरा-औरंगाबाद रोड से कहीं जाने की फिराक में है। सूचना पर दोनो टीम मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंची। जहां आरोपी युवक ने दोनों टीमों पर फायरिंग कर दी। बाद में दोनों टीमों ने कुछ दूरी पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। 

आरोपी की पहचान बिलाल हुसैन निवासी गांव गढ़ी बिचौला थाना धनारी जिला सम्भल के रुप में हुई। साथ ही उसके पास से अवैध असलाह (देशी तमंचा 12 बोर कारतूस सहित) भी बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि वह शातिर किस्म का लुटेरा है। 

गत 26 अगस्त को नरौरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला गंगाधाम सतपुरी निवासी रविन्द्र के मकान में घुसकर बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपी के सात साथियाें को बाद में गिरफ्तार कर लिया था। जबकि, यह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी पर विभिन्न थानों में लूट-डकैती के तीन मामले दर्ज हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال