बुलंदशहर। एसएसपी ने थाना औरंगाबाद में बने बैडमिंटन कोर्ट का फीता काट कर किया उद्घाटन

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। औरंगाबाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, ने थाना औरंगाबाद में नवनिर्मित स्पोर्ट्स कांपलेक्स व बैडमिंटन कोर्ट का फीता काट कर उद्घाटन किया। 

इस अवसर पर उनके साथ एसपी सिटी हरेंद्र नाथ तिवारी आईपीएस एएसपी शशांक सिंह और थाने के समस्त कर्मचारी गण और व्यापारी सुरक्षा फोरम नगर अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता औरंगाबाद चेयरमैन अख्तर मेवाती, बॉबी शर्मा बालका प्रधान फरीद जुम्मा उर्फ चांद मियां सहित काफी संख्या में ग्राम प्रधान भी उपस्थित रहे। 

उद्घाटन करने के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी और आईपीएस एएसपी शशांक सिंह ने वहां बैडमिंटन खेल कर स्पोर्ट्स कंपलेक्स की शुरुआत की थाना औरंगाबाद में स्पोर्ट्स कांप्लेक्स की शुरुआत होने से सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों में काफी प्रसन्नता दिखाई दी। 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह, ने वार्ता के दौरान कहा कि बैडमिंट कोर्ट की सराहना करते हुए थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार त्रिपाठी की तारीफ की वहीं उन्होंने थाने की साज-सज्जा पर भी थानाध्यक्ष की पीठ थपथपाई। और कहा कि बैडमिंटन कोर्ट की स्थापना होने से यहां पुलिस बल के जवानों के अतिरिक्त आम जनता भी यहाँ खेल सकती है। 

अभी कोरोना काल के चलते भी लोगों को काफी मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है खेल से हमारा शरीर चुस्त एवं तंदरुस्त रहता है एवं काफी स्फूर्ति भी रहती है कम्प्लेक्स मे खेलने से पुलिस बल के जवानों का शरीर भी फिट रहेगा एवं मानसिक अवसाद भी कम होंगे खेल से उनका मनोरंजन भी होगा, जिससे वो अपनी सख्त ड्यूटी के दौरान कुछ पल आराम से तनावमुक्त बिता सकेंगे इस दौरान व्यापारी सुरक्षा फोरम के नगर अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता ने आगंतुक अतिथियों को शॉल उड़ाकर उनका सम्मान किया ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال