बुलंदशहर। शराब के ठेकों का एसडीएम, सीओ और आबकारी विभाग ने किया निरीक्षण

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर के अंग्रेजी देशी व बीयर के ठेकों का निरीक्षण कर स्टांक की जांच की शराब की अवैध तस्करी और शराब के ठेकों पर ओवर रेटिंग पर अब आबकारी विभाग ने कड़ा रुख अपना लिया है। 

शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार, शिकारपुर सीओ सुरेश कुमार, एस एस आई सुनील कुमार गौतम ने देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर मोबाइल फोन से बारकोड स्कैनर कर भी जांच की शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार, ने शराब के ठेके पर बैठे सेल्समैनों से कहां कि ओवर रेट ना बेचें ओवर रेट बिकने कि शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी। 

शिकारपुर सीओ सुरेश कुमार, ने कहां कि शराब ठेके का जो समय है उसी समय पर बेचें समय से पहले या समय समाप्त होने के बाद ना बेचें शराब के ठेके पर ऐसे बेचने की सूचना मिलती है तो शराब ठेके के सेल्समैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर विमल मोहन और विद्यासागर का कहना है कि नगर के किसी भी ठेके या कहीं पर भी ओवर रेट शराब ना बेची जाएं कही बेची जाती है तो उसके खिलाफ आबकारी विभाग कठोर से कठोर कार्रवाई करेगा और कहीं पर भी अवैध तरीके से शराब का कारोबार ना हो। 

शराब ठेकों का निरीक्षण करने में शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार, सीओ सुरेश कुमार, आबकारी विभाग इंस्पेक्टर विमल मोहन, विद्यासागर व शिकारपुर कोतवाली से एस एस आई सुनील कुमार गौतम, कस्बा इंचार्ज अंकित कुमार चौहान, सुधीर कुमार, सोनपाल शर्मा, गुलाब, कुलदीप चौधरी, बलराज सिंह, मौजूद रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال