बुलंदशहर। पुलिस ने जनरल एवं अन्य अधिकारियों के निर्धन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। पुलिस ने दो मिनट का मौन रख कर दी हादसे में मारे गए देश के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, की अगवाई में कोतवाली परिसर में रखा दो मिनट का मौन रख कर पुलिस ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया जनरल बिपिन रावत, ने लगभग 43 वर्षों तक सेना में अपने अदम्य साहस से सेवा देते हुए देश के पहले आर्मी चीफ स्टाफ मां भारती के सच्चे सेवक जनरल विपिन रावत का आकस्मिक ऐसे चले जाना पूरे राष्ट्र के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है हम सभी उनको आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते है भारत ने खो दिया एक सच्चे सैनिक को उनके नेतृत्विकों सैल्यूट करते है। 

एस एस आई सुनील कुमार गौतम, ने बताया जनरल बिपिन रावत के निधन से पूरे देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है आज पूरे देश में शोक की लहर है। हेलीकॉप्टर केश मे दिवंगत हुए सभी दिवंगत आत्माओं को श्रद्धा सुमन अर्पित करते है।

कस्बा इंचार्ज अंकित कुमार चौहान, ने बताया की जनरल बिपिन रावत सच्चे देशभक्त थे और उनका अकस्मत ऐसे चले जाना पूरे देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है मां भारती के इस सच्चे सपूत को हम नमन करते हुए कुन्नूर में हेलीकॉप्टर केश मे दिवंगत हुए सभी दिवंगत आत्माओं को श्रद्धा सुमन अर्पित करते है। 

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस एस आई सुनील कुमार गौतम, कस्बा इंचार्ज अंकित कुमार चौहान, एस आई अखिलेश कुमार, एस आई मनोज कुमार पटेल, सुधीर कुमार, सोनपाल शर्मा, गुलाब सिंह, व कोतवाली का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال