बुलंदशहर। पुलिस ने लूट मे फरार चल रहे दो 20 - 20 हजार के इनामी लुटेरों को दबोचा

 

रिपो० राजेश शर्मा

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने बुधवार रात में पुलिस कर्मी दौलतपुर-जहांगीराबाद मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान गांव दौका मोड़ पर दो लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दिए। पुलिस जीप आती देख उक्त लोग तेज गति से भागने लगे। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। 

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम जोगेंद्र पुत्र प्रीतम सिंह मोहल्ला कोट पश्चिमी खेवान थाना हसनपुर जनपद अमरोहा व वसीम पुत्र जहरूद्दीन गांव अगरौला कला थाना हसनपुर जनपद अमरोहा बताया। पुलिस ने तलाशी के दौरान जोगेंद्र की निशानदेही पर दो तमंचे, एक कारतूस, और वसीम की निशानदेही पर एक तमंचा, तीन कारतूस बरामद कर लिए। 

पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया 20 जुलाई 2021 की रात्रि को गांव बरारी के पास कार चालक प्रदीप की पिटाई कर घायल कर दिया था और ओमनी कार को लूट कर फरार हो गए थे। लूट में शामिल अपने फरार साथी शिवा और अमन के नाम भी बताए। कार चालक प्रदीप पुत्र रामचरन गांव बोइच थाना शिकारपुर ने थाना अहमदगढ़ में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया 16 अगस्त 2021 को आरोपित जोगेंद्र के मकान के पास खाली पड़े प्लाट से पुलिस ने कार को लावारिस हालत में बरामद भी कर लिया था।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال