बुलंदशहर। पुलिस ने जिला बदर हिस्ट्रीशीटर मुल्ला फारुख को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नगर कोतवाली पुलिस ने जिला बदर हिस्ट्रीशीटर मुल्ला फारुख को कसाईबाड़ा पुल के पास से तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जिला बदर होने के बावजूद हिस्ट्रीशीटर मुल्ला फारुख अपने घर एवं आसपास क्षेत्र में ही छिपकर रह रहा था। पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी मुल्ला फारुख का चालान कर दिया है।

बता दें कि 21 जून 2021 को अपर जिलाधिकारी प्रशासन द्वारा नगर के मोहल्ला सरायकाजी निवासी मुल्ला फारुख पुत्र हसमुद्दीन को जिला छह माह के लिए जिला बुलंदशहर की सीमा से निष्कासित कर दिया था। मुल्ला फारुख नगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। जिला बदर किए जाने के बावजूद आरोपी मुल्ला फारुख अपने घर एवं आसपास क्षेत्र में छिपकर रह रहा था। 

18 दिसंबर की रात को नगर पुलिस ने एक सूचना पर आरोपी मुल्ला फारुख को कसाईबाड़ा पुल के पास से दबोच लिया। आरोपी मुल्ला फारुख के पास से एक तमंचा और दो कारसतू बरामद हुए। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी मुल्ला फारुख बेहद शातिर बदमाश है, जिस पर नगर कोतवाली में ही जानलेवा हमला, मारपीट, एससी-एसटी एक्ट, शस्त्र अधिनियम, गुंडा अधिनियम आदि के 19 मामले दर्ज हैं।  पुलिस ने पूछताछ कर चालान कर जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال