बुलंदशहर। नवनियुक्त सीओ ने अपराधियों को दी चेतावनी, कड़े तेवरों के साथ सीओ ने संभाला पदभार

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नवनियुक्त क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप चौहान, ने कड़े तेवरों के साथ संभाला अपना पदभार शिकारपुर के नवनियुक्त क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप चौहान ने पदभार संभालते ही अपराधियों को दी कड़ी चेतावनी कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार को शह नहीं दी जाएगी। 

मेरे कार्यकाल के दौरान कृपया कर मेरे क्षेत्र में कोई भी गलत काम ना करें, अगर कोई गलत काम करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। वही पुलिस कर्मियों के साथ बातचीत के दौरान क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप चौहान ने सभी पुलिस कर्मियों को भी कड़ी चेतावनी के साथ संदेश दिया, कि अवैध कार्य में लिप्त पुलिस कर्मी के खिलाफ भी की कार्यवाही जाएगी, इसलिए मुझे शिकायत का कोई भी पुलिस कर्मी मौका ना दें। 

अन्यथा अवैध कारोबार चला रहे कारोबारी के साथ-साथ कारोबार में लिप्त पुलिस कर्मी के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। जिस पर शिकारपुर क्षेत्र में तैनात सभी पुलिस कर्मियों ने पूर्ण ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपने कार्य का निर्वहन करने का आश्वासन दिया।  

पुलिस कर्मियों ने नव युवतियों को आश्वासन देते हुए कहा शिकारपुर थाना क्षेत्र में कार्यरत किसी भी पुलिस कर्मी कि कोई शिकायत नहीं मिलेगी। वहीं शिकारपुर क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप चौहान, ने कहा कि लड़कियों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है कोई भी कुछ कहता है लड़कीयों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि शहना नहीं है फैस करना है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال