बुलंदशहर। विधायक के शिलान्यास के सिलापट को तोड़ा, आक्रोश

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। सिकंदराबाद के चोला क्षेत्र के गांव गांगरौल में विधायक बिमला सिंह द्वारा इंटरलाकिग सड़क का एक सप्ताह पूर्व की शिलान्यास किया था। लेकिन बीती रात कुछ लोगों ने शिलापट को तोड़ दिया। जिससे समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया। विधायक की सूचना पर थाना प्रभारी ने आसपास पूछताछ की जांच करा कार्रवाई की बात कही है।

चोला क्षेत्र के गांव गांगरोल में क्षेत्रीय विधायक बिमला सिंह सोलंकी ने बीते दिन 22 नवंबर को तीन सौ मीटर इंटरलाकिग सड़क को अपनी निधि से विधिवत शिलान्यास किया था। जिससे गांव की गली निवासी लोगों ने कच्चे रास्ते से पक्का होने से राहत मिलने पर खुशी का माहौल था। लेकिन मंगलवार की रात शिलान्यास के शिलापट को अज्ञात लोगों ने तोड़ डाला।

सुबह आसपास के लोगों में शिलापट टूटा देखा और मामले की जानकारी समर्थकों को दी। समर्थकों की सूचना चोला थाना प्रभारी रामवीर सिंह मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए शीघ्र आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। इस संबंध में विधायक बिमला सोलंकी ने कहा कि इस संबंध में चोला थाना प्रभारी जांच कर रहे हैं।


एडीएम कोर्ट ने छह बदमाशों को किया जिला बदर

बुलंदशहर। एडीएम वित्त विवेक मिश्र की कोर्ट ने छह बदमाशों को जिला बदर का आदेश दिया है। 

अनूपशहर क्षेत्र के मोहल्ला मदियाना निवासी राशिद, अरनिया के रोहिंदा निवासी अकबर, अरनिया के लाखनवाड़ा निवासी दिनेश, खुर्जा देहात के दूदूपुर निवासी नईम, अरमान और इखलाक को छह-छह माह के लिए जिला बदर किया है।

जबकि एडीएम प्रशासन डा. प्रशांत कुमार की कोर्ट ने नगर के चांदपुर रोड निवासी लक्ष्मण लोधी को जिला बदर किया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال