बुलंदशहर। जन विश्वास यात्रा का जनपद में हुआ जोरदार स्वागत

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। बुलंदशहर में सोमवार की दोपहर छतारी पहुंची भाजपा की जन विश्वास यात्रा का भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स, भाजपा कार्यकर्ताओ व क्षेत्र के हजारों युवाओं ने ढोल नगाड़ों के अलावा आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया। 

इस दौरान युवाओं ने आशीष वत्स जिंदाबाद सहित भाजपा के पदाधिकारियों के नाम जिंदाबाद के नारे लगाए बुलन्दशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा छतारी में आशीष द्वारा जन विश्वास यात्रा के स्वागत के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां पर सुबह से हजारों की संख्या में युवाओं के साथ-साथ बुजुर्ग भी जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत करने पहुंचे समय से करीब दो घंटे लेट पहुंची जन विश्वास यात्रा का युवाओं के साथ बुजुर्गों ने इंतजार किया।

कस्बा छतारी में पहुंची जनरथ बस यात्रा का ढोल नगाड़ों के अलावा आतिशबाजी कर स्वागत किया, आशीर्वाद स्नेह जन विश्वास यात्रा के वाहन पर चढ़कर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, जनरल वीके सिंह, अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम भाजपा नेता चंद्रमोहन, क्षेत्रीय विधायक व राज्य मंत्री अनिल शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल तेवतिया सहित सांसद भोला सिंह का क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स ने पुष्प माला पहना कर स्वागत किया। 

डिबाई दोराहे पर किसान मथुरिया इंटर में जन विश्वास यात्रा को प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद, जनतंत्र, क्षेत्र तंत्र और शराब तंत्र लाठी तंत्र, पर वोट नहीं मिलता है आपका एक मतदान मन्दिर निर्माण करता है आपका एक मतदान है तीन तलाक से बात करता है आपका एक मतदान समान नागरिकता की बात करता है आपका एक मतदान धारा 370 को हटाता है। 

स्वतंत्र देव ने अन्य पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार से पहले अन्य सरकारो में जब थका हारा किसान अपने घर जाता था तो लाइट नहीं आने से अंधेरे में बच्चों का मुंह भी नहीं देख पाता था। दो रोटी चैन से नहीं खा पाता था उन्होंने कहा कि आज योगी सरकार में 24 घंटे लाइट है सांप के काटने व बिजली का करंट लगने से मौत होने पर सरकार मृतक आश्रित को पांच लाख का चेक देती है गुंडे बदमाश जेल में बन्द है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال