बुलंदशहर। पशु चोर गिरोह का अंतरजनपदीय टॉपटेन बदमाश गिरफ्तार, 20 पशु बरामद

  

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। गुलावठी पुलिस व स्वाट टीम ने पशु चोर गिरोह का अंतरजनपदीय बदमाश एवं टॉपटेन बदमाश को गिरफ्तार किया है। और उसके पास से चोरी किए गए 20 पशु बरामद किए हैं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि गुलावठी पुलिस थाने के तहत आने वाले भामरा गांव के निवासी साजिद के पास से एक बुलेरो पिकअप गाड़ी के साथ नाग देवता मंदिर के निकट से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ चार जिलों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।गिरफ्तार अभियुक्त का नाम साजिद उर्फ चुमड़ा निवासी गांव भमरा थाना गुलावठी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ बुलंदशहर, गाजियाबाद, गौतम बुद्ध नगर और हापुड़ जिलों में मवेशियों की चोरी, लूट और अन्य अपराधों के 38 मामले दर्ज हैं। आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर पशु चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पशुओं को अपने साथियों के घर पर बेचने के लिए इकट्ठा करते है तथा अलग-अलग जनपदों एवं पशु पैंठ में बेचकर आर्थिक लाभ प्राप्त किया जाता है।

उन्होंने बताया कि संयुक्त दल ने साजिद की निशानदेही पर अलग-अलग मकानों से 11 भैंसों और उनके नौ बछड़ों को बरामद किया। मवेशियों को उनके मालिकों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि वे साजिद के पांच साथियों की तलाश कर रहे हैं।

पशु चोर गिरोह के अंतरजनपदीय टॉपटेन बदमाश को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा, एस आई अशोक कुमार, मेघ सिंह, सचिन धामा व स्वाट टीम से प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी, निरीक्षक अखिलेश गौड़, एस आई धीरज राठी, एस आई अनुराग सिंह आदि ने गिरफ्तार किया।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال