बुलंदशहर। अगवा हुई नाबालिग लड़की के मामले में, कोतवाली पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, ग्रामीणों ने किया पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन

 

ब्यूरो ललित चौधरी

अनूपशहर। क्षेत्र के गांव सिरौरा बांगर से दस दिन से अगवा नाबालिग के मामले में कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। परिजनों को अनहोनी की आशंका है। 

नाबालिग की बरामदगी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। एसएसपी ने अनूपशहर कोतवाल को नाबालिग की बरामदगी के लिए त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


सोमवार दोपहर को गांव सिरौरा बांगर से कई ग्रामीण एकत्र होकर पुलिस कार्यालय पहुंचे और कोतवाली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने पहले एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया से मिलकर लड़की की बरामदगी की मांग की, किंतु एसपी देहात के जबाव से संतुष्ट न होने पर एसएसपी से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई। 

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दस दिन पहले गांव से 16वर्षीय लड़की को गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। थाना प्रभारी से शिकायत की गई, किंतु उनके द्वारा गाली-गलौच कर भगा दिया गया। लड़की की बरामदगी के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसके चलते लड़की के साथ अनहोनी की आशंका बनी हुई है। 

एसएसपी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही लड़की को बरामद करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अनूपशहर कोतवाल को त्वरित कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال