बुलंदशहर। बुलंदशहर में उंगुली से खुदी सड़क तो सपा ने उठाया सवाल

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सड़क के घटिया निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो को लेकर विपक्षी समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर जमकर हमला किया है. सपा ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या यही योगी सरकार का दमदार काम है?

दरअसल, बुलंदशहर के बनैल गांव में बिजली घर से लगभग 2 किलोमीटर लम्बा संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य पीडब्ल्यूडी द्वारा कराई जा रही है. बताया जा रहा है कि निर्माण के दौरान ही ग्रामीणों ने सड़क की क्वालिटी को लेकर सवाल उठाया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया है।

घटना सामने आने के बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सकते में है और कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं. वहीं प्रकरण को लेकर जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. इससे पहले बिजनौर में इसी तरह के सड़क निर्माण का एक मामला सामने आया था, जहां उद्घाटन के साथ ही सड़क टूटने लगी थी।

सपा ने बोला हमला- वहीं वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने हमला बोला है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, 'खुद को दमदार कहने वाली भाजपा सरकार का ईमानदार काम एक बार फिर जनता के सामने है. नारियल से टूटने के बाद अब बनैल गांव में उंगली से टूट गई नवनिर्मित सड़क. भ्रष्टाचार और कमीशंबाजी का ये परिणाम है. जनता नहीं करेगी माफ, वोट से देगी जवाब।

इधर, सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पत्रकार डिप्टी सीएम से सड़क को लेकर सवाल पूछ रहे हैं, जिसका केशव मौर्य कोई जवाब न देकर आगे बढ़ जाते हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال