बुलंदशहर। आईएमए करेगी अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य के लिए हर संभव प्रयासआईएमए करेगी अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य के लिए हर संभव प्रयास : डाँ रीना शर्मा

 

रिपो० रिशू कुमार

शैलेंद्र कुमार एडवोकेट सहित अन्य अधिवक्ताओं ने आईएमए सचिव को बुका देकर दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

बुलन्दशहर। डॉक्टर को ईश्वर के रूप में माना जाता है क्योंकि वह लोगों का जीवन बचाने में हर संभव प्रयास करते हैं और अनेक लोगों को जीवनदान भी दिया है डॉक्टरों का एक ऐसा प्रसिद्ध संगठन है जो सभी डॉक्टरों की अनेक समस्याओं का निस्तारण करने एवं मरीजों को अनेक लाभ देने के लिए योजना बनाते है। 

जिसमें जनपद बुलंदशहर के अनेक डॉक्टर्स जुड़े हुए है जो सभी मिलकर लोगों के स्वास्थ्य को ठीक करने का प्रयास करते है इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष एवं सचिव पद पर अनेक प्रत्याशियों ने अपना दाब आजमाया जिसमें लक्ष्मी हॉस्पिटल की डॉक्टर रीना शर्मा पत्नी डॉक्टर यतेंद्र शर्मा ने सचिव पद पर जीत हासिल करते हुए बड़ी उपलब्धि हासिल की जिन्हें बधाई देने के लिए अनेक संगठनों का तांता लगा हुआ है जिसमें अधिवक्ता भी पीछे नहीं है। 

अधिवक्ताओं ने भी इस खुशी के मौके पर आई एम ए  कि सचिव डॉ रीना शर्मा को उनके लक्ष्मी हॉस्पिटल पर पहुंचकर बुका देकर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। तथा अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य के बारे में अनेक विषयों पर चर्चा की बता दें कि शैलेंद्र कुमार एडवोकेट के नेतृत्व में अनेक अधिवक्ताओं के साथ मिलकर आई एम ए की सचिव डॉ रीना शर्मा पत्नी डॉक्टर यतेंद्र शर्मा को उनके लक्ष्मी हॉस्पिटल पर पहुंचकर बुका देकर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। तथा उनका जोरदार स्वागत किया। 

जहां पर अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य के बारे में अनेक विषयों पर चर्चा की गई जिसमें आइए में द्वारा अधिवक्ताओं के हित में उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अनेक लाभ दिए जाने की बात कही डॉक्टर रीना शर्मा पत्नी डॉ यतेंद्र शर्मा सचिव आई एम ए द्वारा बताया गया कि हम सभी डॉक्टरों के साथ अधिवक्ताओं का भी विशेष ध्यान रखेंगे उनके स्वास्थ्य के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा आइएमए अधिवक्ताओं की मदद के लिए हर समय खड़ी है। 

शैलेंद्र कुमार एडवोकेट द्वारा बताया गया कि डॉ रीना शर्मा को आईएमए के सचिव बनने पर हार्दिक बधाई देते है तथा अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य एवं हित के लिए आई एम ए द्वारा अनेक विशेष योजनाएं चलाई जाएं जिसका उन्हें लाभ मिल सके ऐसी उपेक्षा की जाती है तथा अधिवक्ता भी आईएमए के लिए हमेशा सहयोग करने के लिए खड़े है डॉ शिवकुमार शर्मा, द्वारा बताया गया कि लक्ष्मी हॉस्पिटल में मरीजों के इलाज के लिए बहुत ही कम खर्चे में अच्छा इलाज कराया जाता है जिसमें अनेक प्रकार की मशीनों द्वारा मरीजों को स्वस्थ करने का प्रयास किया जाता है। 

लक्ष्मी हॉस्पिटल के डॉक्टरों को कोविड-19 में सराहनीय कार्य करने पर सरकार द्वारा पुरस्कार भी मिले है अमित राणा एडवोकेट द्वारा बताया गया कि डॉक्टरों के लिए विधिक सहायता निशुल्क दी जाएगी जिसके लिए हर संभव प्रयास जारी रहेगा। शुभकामनाएं देने में शैलेंद्र कुमार एडवोकेट के साथ डॉ शिवकुमार शर्मा, अमित राणा एडवोकेट, हेमेंद्र कुमार एडवोकेट विक्रम सिंह एडवोकेट सुशील कुमार मुखिया एडवोकेट अरविंद प्रजापति एडवोकेट सतीश कुमार एडवोकेट देवेंद्र पंडित एडवोकेट एवं अन्य अधिवक्तागण शामिल रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال