बुलंदशहर। खेत में काम कर रही होती से छेड़छाड़, विरोध पर भाई को पीटा - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

ऊंचागांव क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम दो युवती अपने खेत में काम कर रही थी। तभी निकट के गांव के तीन युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला।

मौके पर पहुंचे भाई ने विरोध किया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर मौके फरार हो गए। जब पीड़ित अपने भाई के साथ थाने में पहुंची और मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। तो पुलिस ने पीड़िता और उसके भाई को थाने में बैठा लिया।

यह है मामला

थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपनी बहन के साथ मंगलवार को अपने खेत में काम कर रही थी। तीन युवक खेत में घुस गए और एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला। युवती के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे उसके भाई ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना नरसेना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

बुधवार को युवती अपने भाई को साथ लेकर थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय पीड़ित बहन और भाई को थाने में कई घंटा तक बैठाए रखा और पीड़‍ित का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाया उन पर समझौता करने का दबाव लगातार बना रही है।

थाना प्रभारी किशोरी लाल ने बताया कि खेत में गन्ना तोड़ने को लेकर कहासुनी हुई है। और कोई मारपीट की घटना नहीं हुई है। 

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال