बुलंदशहर। बसपा को करारा झटका बसपा नेता ने लखनऊ में पहुंच कर रालोद में जुड़े : हाजी यूनुस

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर : बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व दो बार के सदर ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस ने राष्ट्रीय लोक दल (RLD)  का दामन थाम लिया है। 

बुलन्दशहर : बसपा के कद्दावर नेता हाजी यूनुस ने बसपा को करारा झटका देते हुए लखनऊ पहुंच कर अपने दर्जनों समर्थको के साथ रालोद का दामन थामते हुए रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी, को बुलन्दशहर विधान सभा से रालोद की जीत का आश्वासन दिया। 

वहीं बसपा को छोड़ कर रालोद का दामन थामने पर जयंत चौधरी, ने हाजी यूनुस को रालोद का पटका पहना कर व फूलमाला पहना कर स्वागत किया वही दूसरी और जैसे ही बुलन्दशहर वासियो को इसकी जानकारी मिली तो उनमे खुशी की लहर दौड़ गई और बधाई देने वालों का तांता हाजी यूनुस के आवास पर लग गया।

लोगो का अनुमान है की बुलन्दशहर विधान सभा से हाजी यूनुस रालोद से चुनाव लड़ेंगे बता दें कि हाजी यूनुस के बड़े भाई मरहूम हाजी अलीम बसपा से दो बार बुलन्दशहर से विधायक रहे थे और स्वयं हाजी यूनुस बसपा से सदर ब्लॉक प्रमुख थे इस मौके पर रालोद के जिला अधक्ष अरुण चौधरी प्रदेश चुनाव समिति अध्यक्ष पी के सिंह वरिष्ठ नेता चौधरी विजेंद्र सिंह आदि मौजूद अली श्री हुकुम सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष आदि उपस्थित रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال