बुलंदशहर। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़ भागे

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच बुलंदशहर के अगौता थाने के पास दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से 20 राउंड फायरिंग हुई, बदमाश फॉर्च्यूनर कार में सवार थे जिसे छोड़कर वे मौके से भाग गए।

एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस बदमाशों को ढूंढने के लिए कॉम्बिग कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा पुलिस को बुधवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। नोएडा पुलिस की टीम बुधवार शाम करीब पांच बजे फॉर्च्यूनर कार का पीछा करते हुए बुलंदशहर-अगौता-सैदपुर मार्ग स्थित गढ़िया चौराहे पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी, दोनों ओर से करीब 20 से अधिक राउंड फायरिंग होने की सूचना है।

बदमाशों की फॉर्च्यूनर गहरी नाली में फंसी

इस दौरान गढ़िया चौराहे पर व्यपारियों में अफरा तफरी मच गई। बदमाश अजीतपुर बागवाला गांव की ओर भाग निकले. सामने से गन्ने से भरी टैक्टर ट्राली के आने से रास्ता छोटा होने के कारण बदमाशों की फॉर्च्यूनर कार गहरी नाली में जाकर फंस गई। पीछे से पुलिस की टीम को आता देखकर बदमाश हथियारों को लहराते हुए जंगलों की ओर भाग निकले. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुचकर बदमाशों की फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

एसएसपी समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा दिन दहाड़े मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह,एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी, एएसपी शशांक सिंह कई थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू कराई, फिलहाल बदमाश हाथ नहीं आ पाए हैं। 

वहीं बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक नोएडा पुलिस बदमाशों का पीछा करती हुई अगौता थाना क्षेत्र तक पहुंची थी, बदमाश अपनी फॉर्च्यूनर कार को छोड़कर भाग गए हैं, फायरिंग नहीं हुई है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال