बुलंदशहर। क्रिसमस का त्योंहार मना कर खिल उठे बच्चों के चेहरे, सेंट आरजे स्कूल में हुआ कार्यक्रम का आयोजन

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। जिले के विभिन्न स्कूलों में क्रिसमस के पूर्व दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमे बुलन्दशहर क्षेत्र के सेंट आरजे स्कूल में क्रिसमस का त्यौहार बड़ी धूमधाम से कार्यक्रम का शुभारंभ कर मनाया गया।  

संस्था के चेयरमैन नंदकुमार शर्मा, एवं प्रधानाचार्य ओ.पी.एन उपाध्याय के द्वारा किया गया विद्यालय के बच्चों के द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत नृत्य तथा यीशु के जीवन पर नाटिका प्रस्तुत किया गया नन्हे मुन्ने बच्चे सेंटा के वेशभूषा में बड़े ही आकर्षक लग रहे थे। 

प्रधानाचार्य ओ.पी.एन. उपाध्याय, ने बताया कि हमारा भारत वर्ष विभिन्न धर्म तथा त्योंहारों का देश है जिसे हम सब आपस में भाईचारा के साथ मनाते है चेयरमैन नंद कुमार शर्मा, ने बताया कि हमारे संस्था में बच्चों के व्यक्तित्व विकास पर विशेष बल दिया जाता है जिससे वह आगे चलकर जीवन में सफलता को प्राप्त कर सकें। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम में माही, यति रोहिला, अमृता, यथार्थ रोहिला, दर्श पचौरी, पलक चौधरी, लक्ष्य, आराध्या, रुद्रांश, माही, यशिका  आदि बच्चों ने भाग लिया विद्यालय के प्रधानाचार्य ने समस्त प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया कार्यक्रम के सफल आयोजन में अंजू शर्मा, रीना भारद्वाज, हेमलता सिंह, रज़िया सैफी आदि शिक्षिकाओं का योगदान रहा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال