बुलंदशहर। गायों से भरा कैंटर पकड़ा, तीन मिलीं मृत

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नगर की मामन पुलिस चौकी पुलिस ने बुधवार देर रात चेकिंग के दौरान एक कैंटर को पकड़ा, जिसमें 11 गायें अवैध रुप से लादी गई थीं। इनमें से तीन गायें मृत मिलीं। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गायों को कहां ले जाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है।

बुधवार देर रात मामन चौकी पुलिस मामन चुंगी पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि शिकारपुर बाईपास की ओर से एक कैंटर में अवैध रुप से गायों को लादकर लाया जा रहा है। पुलिस टीम ने जब कैंटर को रुकने का इशारा किया तो चालक कैंटर को छोड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने कुछ दूरी पर ही आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया। 

कैंटर से पुलिस ने 11 गायें बरामद कीं, जिनमें से तीन मृत मिलीं। गायों को कैंटर में ठूंस कर भरा गया था। पुलिस ने जीवित गायों को गोशाला पहुंचाया, जबकि मृत गायों को पोस्टमार्टम के बाद गड्ढे में दबा दिया गया। पकड़े गए कंटेनर चालक की शिनाख्त पवन निवासी खानपुर के रुप में हुई है। पूछताछ में सामने आया कि वह ऊंचागांव से गायों को लाया था।

मौकेे पर एकत्र हुए लोग

जानकारी होने पर विभिन्न दलों के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों समेत क्षेत्रीय लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले में अन्य तस्करों के शामिल होने की भी आशंका है। एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया गया है।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال