बुलंदशहर। भगत सिंह यूनियन के कार्यकर्ताओं ने शिकारपुर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर के रामलीला मैदान में भगतसिंह यूनियन के कार्यकर्ता एकजुट हो कर मुख्य बाजारों में होते हुए तहसील पहुंचे। भगत सिंह यूनियन ने शिकारपुर में खेल के मैदान की मांग की जिसमे पूर्व ब्लॉक प्रमुख भगवंत सिंह उर्फ पिंटू प्रमुख भी शामिल रहे। 

भगत सिंह यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप तेवतिया, के नेतृत्व में नव युवकों द्वारा रामलीला ग्राउंड, से शुरू हुई जो खुर्जा बस अड्डा, से पैदल मार्च कर बड़ा बाजार, होते हुए बर्फ चौराहा, से  मौहल्ला पेठ चौराहे से जहांगीराबाद चुंगी से भगत सिंह चौक पर पहुंच कर भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के पश्चात शिकारपुर तहसील पर पहुंच कर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन करने के बाद उपजिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में मांग की गई कि भगत सिंह यूनियन के तत्वाधान में शिकारपुर क्षेत्र के युवा नगर पालिका ईओ,  उप जिलाधिकारी को खेल के मैदान के सम्बन्ध में ज्ञापन दे चुके हैं लेकिन अभी तक कोई संतोषजनक आश्वासन न मिल पाने के कारण भगत सिंह यूनियन पुन: खेल मैदान की मांग करती है। 

उक्त सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी आशीष कुमार द्वारा जल्द से जल्द खेल मैदान का चिन्ही करण कराने का आश्वासन दिया गया, ज्ञापन देने में भगवंत सिंह उर्फ पिंटू प्रमुख पूर्व जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी, पुष्पेंद्र मास्टर, निक्की नागर, लीलू प्रधान, अंकित चौधरी, निखिल शर्मा, रोहित, कुलदीप सिंह, व भगत सिंह यूनियन के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال