बुलंदशहर। लखनऊ होने वाली महा पंचायत में पूरे उत्तर प्रदेश से ज्यादा से ज्यादा किसानों के पहुंचने की अपील : कुलदीप उर्फ गुड्डू

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। प्रधानमंत्री भारत सरकार नई दिल्ली के नाम से ज्ञापन दिया गया जिसमें कुलदीप गुड्डू प्रदेश महामंत्री भारतीय किसान यूनियन भानू के नेतृत्व में अशोक शर्मा मेरठ मंडल प्रभारी व अन्य पदाधिकारी गणों द्वारा भारतीय किसान यूनियन भानु की मुख्य मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। 

जिसमें कुलदीप गुड्डू द्वारा दिनांक 19 दिसंबर 2021 को लखनऊ होने वाली महा पंचायत में पूरे उत्तर प्रदेश से ज्यादा से ज्यादा किसानों के पहुंचने की अपील की किसान यूनियन भानू की मुख्य मांगे किसान आयोग का गठन किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी 60 साल से उपर के किसान को पेंशन जवान या किसान की दुर्घटना में मृत्यु होने पर एक करोड़ रुपए परिवार वालों को दिया जाए कुलदीप गुड्डू ने कहा सेना की जो भर्ती कोरोना काल के कारण जो पिछले तीन वर्ष से बंद है। 

तत्काल प्रभाव से मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश रक्षा मंत्री प्रधानमंत्री से अनुरोध करते हैं भारी मात्रा में सेना की भर्ती हो जिसमें किसान का बेटा या भाई भर्ती होता है सेना की भर्ती के लिए युवा रात दिन मेहनत कर रहे हैं वह दौड़ की तैयारी करते हैं उनकी उम्र निकल जाती है लेकिन उन्हें भर्ती होने का मौका नहीं मिल रहा जिससे कि किसानों को भारी क्षति हो रही है क्योंकि सेना में भर्ती सिर्फ किसान के बच्चे या भाई बेटा होता है क्योंकि बॉर्डर पर गोली खाने की क्षमता दुश्मनों को खदेड़ने की क्षमता केवल किसान के बच्चों में होती है। 

अशोक कुमार शर्मा, ने कहा जल्द से जल्द भारतीय किसान यूनियन भानू की मांग पूरी नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा में 19 तारीख में ज्यादा से ज्यादा किसान लखनऊ पहुंचें राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, महा पंचायत का नेतृत्व करेंगे उनकी अगुवाई में ही किसानों का भला संभव है। 

इस मौके पर इंद्रेश कुमार, आदेश कुमार, कृष्णा बस, इमरान खान, ऋषि शर्मा, आशु वर्मा, रवि उर्फ दूमा, जीतू भैया व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال