बुलंदशहर। छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा में पुनः सक्रिय किया जाए एंटी रोमियो स्क्वायड : नितिन मोदी

रिपो० रिशू कुमार

अपराध पर प्रभावी कार्यशैली पर भाकियू ने कोतवाली प्रभारी को सम्मानित किया, अपराध का क्षेत्र से खात्मा करने के लिए जनता सहयोग करे : थानाध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा।

गुलावठी। भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल मेरठ मंडल उपाध्यक्ष नितिन मोदी की अगुवाई में नवागत गुलावठी कोतवाली प्रभारी से मिला और क्षेत्र में हो रही चोरी, हत्या, लूट, छीना-झपटी व महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर गंभीरता से रोक लगाए जाने की मांग की। 

नवागत थानाध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा से मिल कर नितिन मोदी ने क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने और छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा में एंटी रोमियो स्क्वायड को पुनः सक्रिय करने की मांग की भाकियू के पदाधिकारियों ने थानाध्यक्ष से क्षेत्र में पूरी तरह कानून का राज कायम करने और वारदातों पर अभिलंब अंकुश लगाए जाने की मांग की। 

थानाध्यक्ष की अपराध के प्रति प्रभावी कार्यशैली पर उन्हें फूल मालाएं पहनाकर व शॉल उढ़ा कर सम्मानित किया सम्मान प्रतीक चित्र भी भेंट किया इस मौके पर नितिन मोदी, सलमान कुरैशी, इकराम खान, हाजी फराहीम, नाजिम, डॉक्टर साद, डॉ राहुल कंसल, आदि पदाधिकारी शामिल थे।

थानाध्यक्ष प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने कहा वह क्षेत्र में अपराध व अपराधियों पर पूरी तरह अंकुश लगाकर रहेंगे इसके लिए क्षेत्र की जनता पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। क्षेत्र में अशांति फैलाने और कानून विरोधी कार्य करने वालों की सूचना पुलिस को दें गैर कानूनी काम करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال