बुलंदशहर। आखिर ग्रामीणों को ऐसा क्या दिखा कि, निर्माण कार्य रुकवा दिया - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। थाना पहासू क्षेत्र गांव बनेल (Banel Village) में बन रही रोड को ग्रामीणों ने रोक दिया. कार्य रोकने के ​वजह रोड बनाने में की जा रही घटिया सामग्री का इस्तेमाल बताया जा रहा है।

गांव के लोगों ने बाकायदा तौर पर रोड में लग रहे घटिया सामान की वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है. हालांकि फिलहाल किसी अधिकारी के मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करने की कोई खबर नहीं है लेकिन ग्रामीणों ने साफ कर दिया है जबतक रोड पर गुणवत्ता युक्त सामग्री नहीं लगाई जाएगी रोड का निर्मााण नहीं होने देंगे।

बताया जा रहा है कि यूपी के बुलंदशहर जिले के थाना पहासू क्षेत्र के गांव बनेल में इन दिनों रोड बनाने का कार्य जारी है. कई दिनों रोड बनाई जा रही है और अब तक दो किलोमीटर की रोड बनाई भी जा चुकी है. ग्रामीणों का आरोप है कि इस रोड को बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है. इसके चलते रोड बन भी रही है और साथ-साथ टूट भी रही है. ग्रामीणों का कहना है कि एक बारिश भी ये रोड नहीं झेल सकेगी।

वहीं नाराज ग्रामीणों ने कार्य रुकवा दिया और नाराजगी जाहिर की. ग्रामीणों ने कार्य की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी लेकिन फिलहाल कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था. ग्रामीणों का ये भी आरोप है कि अधिकारियों की सांठगांठ से ठेकेदार मनमानी कर रहा है. ग्रामीणों ने साफ किया है कि जब तक रोड में सही सामग्री का इस्तेमाल नहीं होता है रोड को बनने नहीं दिया जाएगा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال