अलीगढ़ | हत्या के आरोपी बंदी ने जेल के गटर में उतर कर जान दी, होने वाली थी पेशी

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ जेल में मंगलवार सुबह एक हत्यारोपी ने जेल के गटर में उतरकर जान दे दी। बाद में गिनती किए जाने पर वह नहीं मिला, जब उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने शव गटर से निकालकर जांच शुरू कर दी है।

जेल अधिकारी ने बताया कि हत्या के मामले में बंद एक बंदी मंगलवार सुबह 9.50 बजे गटर का ढक्कन खोलकर उसमें उतर गया। बाद में बंदियों की गिनती हुई, जिसमें वह नहीं मिला। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखने पर इस बारे में पता चला। इसके बाद शव को गटर से निकालकर पोस्टमॉर्टन के लिए भेज दिया गया है।

जेल अधीक्षक ने बताया कि बन्दी मोनू पुत्र विष्णु हाथरस जंक्शन 302 के मामले में 13 नबम्बर को ही आया था। इसके दो साथी और थे लेकिन आज इसकी पेशी थी। इसके नाम की घोषणा की गई तो ये गायब मिला, जिसके बाद सीसीटीवी देखे गए। इस पर पता चला कि अपने ही बैरक में पीछे जब नंबरदारों के बदलने का टाइम होता है तो उस समय ये गटर का ढक्कन खोल के उसमें उतर गया है।

उन्होंने बताया कि इसने नंबरदारों के बदलने के टाइम 9.50 बजे सुसाइड किया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जब हम लोगों ने खोजना शुरू किया तो उसे खोजते-खोजते बहुत टाइम लग गया। अब परिवारीजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال