अलीगढ़। भाजपा की सदस्यता में अपनी रुचि दिखा रहे हैं लोग : शिवम हिंदू

 

रिपो० सुबेश शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के क्रम में बुधवार को बरौली विधान सभा क्षेत्र में मेगा सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमे दिनेश गुप्ता प्रदेश सह संयोजक राष्ट्र सदस्यता अभियान भाजपा उत्तर प्रदेश के नेतृत्व में दर्जन स्थानों पर अलग-अलग कैंप लगाया गया। 

कार्यकर्ताओं ने अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया। पूरे दिन चले अभियान में काफी नए सदस्य बने। सदस्यता अभियान में भाजपा के विधानसभा प्रभारी चौधरी देवराज सिंह एवं जिला महामंत्री अनेक पाल सिंह , मनोज भारद्वाज सदस्यता प्रमुख शिवम हिदू युवा भाजपा नेता अनुराग चौधरी आशीष गॉड लकी सिंह राहुल कुमार महेश कुमार आदि शामिल रहे। 

शिवम हिंदू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हर कोई खुशहाल है। प्रदेश और केन्द्र की सरकार जनता हित में कार्य करते हुए देश को नई ऊंचाईयों पर ले जाने का काम कर रही है। सदस्यता अभियान के जरिए बड़ी संख्या में नए सदस्य भाजपा परिवार से हर रोज जुड़ रहे हैं। आज अलीगढ में चलाया गया यह अभियान सराहनीय है। 

वरिष्ठ नेता मनोज भारद्वाज ने नए सदस्य बनाकर सभी को संदेश देने का काम किया है। मनोज भारद्वाज ने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। बरौली विधान सभा क्षेत्र के कलाई मीरपुर मोर्थल साधु आश्रम बड़े गांव एवं शिल्ला ताला नगरी में कैंप का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पार्टी के सक्रिय सदस्य बने मोबाइल से दिलाई पार्टी की सदस्यता। 

इस अवसर पर अनेकपाल सिंह ने कहा कि भाजपा के विचारों से आम जनमानस खुश है। देश प्रगति के मार्ग पर चल रहा है। भाजपा की लोकप्रियता से विपक्ष हताश है। हर वर्ग के लोग भाजपा की सदस्यता में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। कैंप के साथ-साथ नगर के वार्डों में भी लोग अपने फोन से सदस्य बन रहे हैं

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال