अखिलेश यादव ने चुनावी माहौल के बीच लिया ये फैसला, अलीगढ़ की रैली शामिल नहीं होंगे अखिलेश

 

ब्यूरो ललित चौधरी

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे।

लखनऊ- समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी और बेटी के कोरोना संक्रमित होने के कारण अलीगढ़ में गुरुवार को आयोजित जनसभा में एहतियातन शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

अखिलेश ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुये कहा, "परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे। 

आज की इगलास की 'सपा-रालोद' की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।" हा

अखिलेश ने अपनी कोरोना रिपोर्ट भी ट्विटर पर साझा की है। उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश कोरोना संक्रमित नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि बुधवार को अखिलेश की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव तथा बेटी कोरोना संक्रमित पायी गयीं थीं।

अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने ट्वीट में कोरोना वायरस की अपनी रिपोर्ट (Coronavirus Report) भी शेयर की है और बताया है कि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. बता दें कि अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं।

अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव


सीएम योगी ने अखिलेश यादव को किया फोन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फोन कर उनके परिवार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. सीएम योगी ने डिंपल यादव और उनकी बेटी के जल्द ठीक होने की कामना की.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال