बुलंदशहर। जिले में तैनात दरोगा की बागपत में ड्यूटी के दौरान मौत

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। जहांगीरपुर थाने में तैनात दरोगा की रविवार को बागपत में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव पीड़ित परिजनों को सौंप दिया है।

एसआई सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के खालिदपुर के रहने वाले थे। जुलाई माह से जहांगीरापुर थाना में तैनात थे। गांव में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ आए थे। इसलिए ही अन्य कई जिलों से पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के लिए बुलाया गया था। बुलंदशहर जिले के जहांगीरपुर थाने के एसआई सुनीत कुमार भी ड्यूटी के लिए गए थे। सुनित सिंह की रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के गांव बासौली में ड्यूटी लगी थी। उनको पंडाल के पीछे ड्यूटी पर लगाया गया था। करीब ढ़ाई बजे उनके सीने में दर्द होना शुरू हुआ तो वह बाहर की तरफ जाने लगे। वह पार्किंग के पास पहुंचे तो उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई और वह सड़क पर गिरगर तड़पने लगे। 

सीओ की गाड़ी में एसआई को बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। बड़ौत कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उनकी हार्टअटैक से मौत होने की बात सामने आई है। एसआई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। 

48 वर्षीय सुनित सिंह मिलनसार और अच्छे व्यक्तित्व के धनी थे। दरोगा के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिजनों को सौंप दिया गया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दरोगा के परिजनों को नियमानुसार मदद की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال