बुलंदशहर। एक गांव में ज्यादातर नौजवान स्मेक नशे की चपेट,

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। पहासू क्षेत्र के गांव बनेल में चरस तस्कर सक्रिय हैं जिससे गांव के नौजवान स्मेक के आदि हो चुके हैं। नशे की आदत में पूरे गांव के परिजन अब परेशान हो चुके हैं। ग्रामीण एकत्रित होकर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की।

जानकारी के अनुसार थाना पहासू क्षेत्र का गांव बनेल के ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग गांव में चरस की बिक्री करते है जिससे हमारे पढ़ने वाले बच्चे नौजवान पढ़ने के बजाय स्मेक की लत में पड़ने लगे है जिससे उनका भविष्य तबाह बर्बाद होने की कगार पर पहुंच गया है। 

ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार शिकायत होने के बावजूद भी हमारे गांव में चरस की बिक्री पर रोक नहीं लग रही है नशा तस्कर इतनी सक्रिय है कि जेल जाने के बाद छूटने के बाद फिर वही धंधा करते है हालात बद से बदतर होते जा रहे है। 

परिजनों का आरोप है कि गांव के तस्कर इतने दबंग हैं कि कहीं शिकायत करने जाओ तो पुलिस प्रशासन से उन पर फर्जी मुकदमे लगा कर उन पर फर्जी मुकद्दमें में फांसने के लिए डराया धमकाया जाता है। उस डर की वजह से हम लोग कहीं शिकायत भी नहीं कर सकते बुलन्दशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह, ने ग्रामीणों को जांच कर कारवाही करने का आश्वासन दिया है। ‌

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال