यूपी। पत्नी ने मकान मालिक के साथ संबंध बनाने से किया इंकार, फिर पति ने दिया तीन तलाक - जानिए क्या है मामला

 

रिपो ० राजेश शर्मा

यूपी। मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट के श्यामनगर निवासी महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि पति उसके ऊपर मकान मालिक संग शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था और विरोध करने पर तीन तलाक देकर फरार हो गया।इस मामले में महिला की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शास्त्रीनगर निवासी महिला का निकाह करीब 6 साल पूर्व श्यामनगर निवासी युवक के साथ हुआ था। महिला के दो बच्चे भी हैं। महिला का आरोप है कि पति नशा करता है और घर खर्च के लिए पैसा नहीं देता। बताया कि उसके ऊपर कई दिनों से दबाव बनाया जा रहा है कि मकान मालिक के साथ यौन संबंध बना ले। विरोध किया तो आरोपी पति ने मारपीट की।

महिला ने आरोप लगाया कि गुरुवार को भी आरोपी पति ने मारपीट की और मकान मालिक के कमरे में जाने के लिए दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपी तीन तलाक देकर फरार हो गया। पड़ोस में ही रहने वाले ससुरालियों को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने भी मारपीट की। महिला ने लिसाड़ी गेट थाने पर तहरीर दी। 

पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि प्रकरण में शिकायत मिली है और जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال