यूपी। बाल काटने को नाई ने किया मना तो नई को मारी गोली, हत्या , बड़े बेनरों ने लिखा ब्लॉक प्रमुख का बेटा - जानिए क्या है पूरा मामला

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी के बुलंदशहर जिला के अगौता कस्बे के एक गांव में एक सैलून वाले को कथित तौर पर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि उसने बाल कटाने से इनकार कर दिया था, इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना अगौता के शरीफपुर भैंसरोली गांव की है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में 4 में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है मामला?

बुलंदशहर के SSP संतोष कुमार सिंह ने घटना के बारे में बताया, थाना अगौता क्षेत्र के गांव शरीफपुर भैसरोली में हत्या की ये घटना हुई है। इरफान नाम के 22 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। उसके परिवार के एक सदस्य को पैर में गोली लगी है. जो मृतक पक्ष है उनकी नाई की दुकान है. जहां आरोपी बाल कटवाते थे। आज (24 नवंबर) जब समीर ने इरफान से घर आकर बाल काटने को कहा तो इरफान के परिवार ने मना कर दिया। कहा कि पुराना बकाया है, आप बाल काटने के पैसे नहीं देते। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई।

SSP ने आगे बताया,

समीर ने घर में रखे लाइसेंसी असलहे से फायरिंग कर दी। इरफान और इमरान को गोली लगी। इरफान की मौत हो गई। इमरान खतरे से बाहर है। दोनों पक्ष एक धर्म और समुदाय के हैं, एक ही गांव के हैं, आपस में पड़ोसी है। कई जगह इस घटना को ब्लॉक प्रमुख के बेटे की हत्या के रूप में प्रसारित किया जा रहा है, ये तथ्यहीन है। मरने वाले युवक की मां का नाम जीनत है और पिता का नाम मुस्ताक है, वो कभी भी ब्लॉक प्रमुख नहीं रहे। 4 आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परिवार का क्या कहना है?

इरफान जिसकी हत्या हुई है, उसके पिता मुस्ताक ने बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा इरफान गांव में सैलून चलाता है। उनका पड़ोसी समीर सैलून में बाल कटवाने आता था। उन्होंने आगे बताया,

समीर ने कई बार बाल कटवाए, लेकिन पैसे नहीं दिए. बुधवार 24 नवंबर को समीर फिर बाल कटवाने आया तो इरफान ने पिछला उधार चुकता करने के बाद ही बाल काटने को कहा। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। इस पर समीर घर पहुंचा और दादा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर छत पर चढ़ गया। समीर ने पिस्टल से इरफान पर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। सीने व पेट में गोली लगने से इरफान बुरी तरह घायल हो गया। छोटे भाई इमरान ने जब इरफान को बचाने का प्रयास किया तो समीर ने उसे भी गोली मार दी।

मुस्ताक के मुताबिक इसके बाद समीर और उसके घरवालों ने इरफान के घर पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें इरफान की मां समेत छह लोग घायल हो गए। शोर होने पर जब गांव वाले पहुंचे तो समीर और उसके घरवाले फरार हो गए। मौके पर पहुंची अगौता थाना पुलिस ने घायल इरफान, इमरान व अन्य को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने इरफान को मृत घोषित कर दिया।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال