यूपी : जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति ने 13 महीने जेल मे काटी सजा, वह मस्त होकर घूमती मिली

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

यूपी के आजमगढ़ में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति 13 महीने जेल में रहा, वही पत्नी जिंदा मिली है. पुलिस ने महिला को वहीं, पीड़ित का परिवार जवाब मांग रहा है कि 13 महीने की सजा की भरपाई कौन करेगा? फिलहाल यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्या है पूरा मामला?

मामला आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां रहने वाले दीपू गोंड़ की शादी 2019 को मऊ की रुचि से हुई थी. दीपू के मुताबिक, रुचि फोन पर किसी से बात करती थी. इस बात को लेकर अक्सर घर में विवाद होने लगा. कुछ दिनों के बाद रुचि अपने मामा के यहां चली गई. इसके बाद थाने में पंचायत हुई और पत्नी वापस ससुराल आ गयी.

प्रेमी संग हो गई थी फरार

दीपू ने बताया कि ससुराल आने के 1 हफ्ते के अंदर फरार हो गयी. इसको लेकर रुचि के परिजनों ने दहेज अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. जिसके आधार पर पुलिस ने दीपू को गिरफ्तार कर लिया. वह 13 महीने जेल मे बंद रहा. हालांकि, बाद में वह हाई कोर्ट से जमानत पर छूटकर बाहर आया. इसी बीच बीती गुरुवार को पुलिस ने रुचि को इटावा से उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. वहीं, दीपू ने बताया कि मुकदमा लड़ने के लिए पिता ने अपनी जमीन बेच दी.

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

वहीं, पहले पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी कि दहेज अपहरण व हत्या में विवेचक द्वारा क्या किया गया था. उसके बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी. वहीं, पीड़ित दीपू ने भी अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال