यूपी। हैवान बनें ससुरालिया सात लाख और कार की मांग ना पूरी होने पर की मारपीट व बहू का कराया गर्भपात

 

ब्यूरो ललित चौधरी

ससुरालियों ने सात लाख व कार की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाल दिया और समझौते के बुलाने के दौरान स्वजनों के साथ मारपीट की। एसएसपी के आदेश पर चोला पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत छह ससुरालियों व चार पांच अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह है मामला

बुलंदशहर। गांव धमेडा नारा निवासी बबली पुत्री धर्मवीर सिंह ने बताया कि उसकी शादी मुंडे वाली गली थाना सदर दिल्ली निवासी नितेश उर्फ मन्नू के साथ गत वर्ष बीस दिसंबर को हुई थी। शादी में पिता ने सात लाख का दान दहेज दिया था। लेकिन ससुराल पक्ष के लोग इससे खुश नहीं थे। एक लाख व कार की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। जब वह चार माह की गर्भवती थी, उसी समय गोलियों देकर जबरन गर्भपात करा दिया। 

तबियत खराब होने पर उसने पास ही रहने वाली बहन से तीस हजार की मदद ली। जिस पर पति समेत अन्य लोग अनियंत्रित हो गए। आरोपित गत माह 16 फरवरी को कार में डालकर जबरन उसे मायके में छोड़कर चले गए। 29 मई को समझौते की पेशकस के लिए दिल्ली बुलाया और जहां वह अपने स्वजनों के साथ पहुंची।

आरोप है कि जेठ ने उसके मुंह पर तमांचा जड़ दिया और बिना मांग पूरी हुए घर में रखने से इंकार करते हुए स्वजनों से मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। इसके बाद फिर से लोकलिहाज के कारण समझौते की पेशकस की गई। जिस पर आरोपित गांव के बाहर पहुंचे, जहां उसके ससुरालियों व उनके साथ आरोपितों ने उसके भाई व सभी लोगों से अभद्रता करते हुए मारपीट की।

आसपास के लोग आने पर आरोपित सात लाख व कार की मांग पूरी हुए बिना उसे ससुराल लौटने पर हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर चोला थाना पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर आरोपित पति नितेश, जेठ सुभाष, चिंटू, जेठानी रजनी, आशा व सास द्रोपदी के साथ पांच अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال