अलीगढ़ में दिनदहाड़े मुनीम से 22 लाख रुपये लूटे

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

जीटी रोड पर दिनदहाड़े बड़ी वारदात हुई। धनीपुर नवीन गल्ला मंडी के आढ़ती देव कुमार के कर्मचारी अजय से दिनदहाड़े 22 लाख रुपये लूट लिए गए।

थाना गांधी पार्क के सामने हुई इस वारदात से खलबली मच गई है। जिले भर में पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के आसपास के लोगों ने इस तरह की घटना होने की जानकारी नहीं दी है। मामला की जांच की जा रही है।

बैंक से रुपये निकाले

विष्णुपुरी निवासी देव कुमार गल्ली मंडी के बड़े आढ़ती में शामिल हैं। इनके कर्मचारी क्वार्सी थाना क्षेत्र निवासी अजय कुमार ने सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे एचडीएफसी बैंक से 22 लाख रुपये निकाले। मंडी से करीब पांच सौ मीटर दूरी पर बैंक है। पास ही थाना गांधी पार्क है। देवकुमार बैंक से रुपये लेकर बाइक से मंडी आ रहा था। रुपये थैले में थे। आरोप है कि थाने के पास बाइक सवार बदमाश उससे थैला छीन ले गए। इसकी सूचना पर मंडी के आढ़ती मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। कुछ ही देर में एसएसपी कलानिधि निथानी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अजय कुमार से घटना जानकारी लेने के अलावा क्षेत्र के लोगों से भी बातचीत की।

जांच में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े लूट होने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। आढ़तियों के अलावा शहर के कुछ व्यापारी संगठनों में भी आक्रोश है। सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जहां घटना बताई जा रही है, वहां के लोगों से पूछताछ की गई। किसी ने इस घटना को कोई जानकारी नहीं दी। कोई हलचल क्षेत्र में नजर नहीं आई। मामले की जांच की जा रही है।

तलाशे जा रहे सीसीटीवी कैमरे

बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال