बुलंदशहर। बेटी के बारे में पूछने पर करता था भद्दे कमेंट, इसलिए की हत्या - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

गुलावठी। थाना क्षेत्र के गांव फैजाबाद रिढ़ावली निवासी किसान रतनपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जब वह रतनपाल से अपनी पुत्री के बारे में पूछते तो वह अभद्र टिप्पणी करता था। इसी के चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के पास से आला कत्ल बरामद किया है।

19 नवंबर को थाना क्षेत्र के गांव फैजाबाद रिढ़ावली में खेत जोतते समय किसान रतनपाल सिंह की हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी गीता ने गांव निवासी दीपक, सागर उर्फ गुल्लू, पंकज उर्फ शंकर, गजेंद्र और सुंदर को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात थाना पुलिस क्षेत्र में आरोपियाें की तलाश में जुटी थी। इस दौरान सूचना मिली कि घटना में शामिल दो आरोपी पिता पुत्र गजेंद्र और दीपक गांव असाबर तिराहे के निकट मौजूद हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी आसपास खेतों में छिपकर रह रहे थे। आरोपी गजेंद्र की बेटी ने मृतक रतनपाल के बेटे विनीत के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों गांव से दूर कहीं और रहे थे। गजेंद्र अपनी बेटी को लेकर रतनपाल से पूछते रहता था। आरोप है कि बेटी के बारे में पूछने पर रतनपाल उसकी बेटी के लिए भद्दे कमेंट करता था। जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال