बुलंदशहर। पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने पंप से चुराए लाखों रूपये, चोरी के बाद पेड़ के नीचे छिपाई थी रकम

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर शनिवार रात हुई लाखों रुपये की चोरी की घटना को सेल्समैन ने ही अंजाम दिया था। स्वाट टीम और थाना पुलिस ने आरोपी सेल्समैन को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर 7.83 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। सेल्समैन ने एक पेड़ के नीचे मिट्टी खोदकर रुपये के थैले को छिपा दिया था।

गाजियाबाद के नेहरूनगर क्षेत्र निवासी तरुण शर्मा ने 26 नवंबर को थाना अहमदगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि गांव मुमरेजपुर में डिबाई-शिकारपुर रोड पर मनोज फिलिंग स्टेशन पंप के ऑफिस में रखी अलमारी का ताला तोड़कर 10.50 लाख रुपये चोरी कर लिए गए हैं।

वादी तरुण शर्मा ने शक के आधार पर पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहे मैनेजर मनेंद्र, सेल्समैन कपिल, राजू उर्फ राजकुमार, प्रदीप, अजीत और सोनू शर्मा के खिलाफ चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने रविवार को घटना का खुलासा कर बताया कि पंप पर हुए हिसाब-किताब के बाद चोरी गई रकम के 7.83 लाख रुपये होने का पता चला। स्वाट टीम और अहमदगढ़ पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से अभियोग में नामित आरोपी मैनेजर मनेंद्र, सेल्समैन कपिल, राजू उर्फ राजकुमार, प्रदीप, अजीत और सोनू शर्मा से पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपी अजीत निवासी सिरसा, थाना छर्रा (अलीगढ़) ने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। 

आरोपी ने बताया कि 25 नवंबर को मैनेजर मुनेंद्र के डिबाई जाने के बाद सीसीटीवी कैमरे को बंद कर दिया। ऑफिस के गेट पर लगी एल्युमिनियम की चौखट को ब्लेड से काट कर पिलास-पेंचकस की मदद से अलमारी का लॉक खोलकर रुपये चोरी कर लिए। साथ ही ऑफिस में रखी मेज की दराज से भी रुपये निकाले। इसके बाद पुराने थैले में रुपये रखकर पंप से अहमदगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पार कर एक पेड़ के नीचे मिट्टी खोदकर छिपा दिए। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर 7.83 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال