बुलंदशहर। बैक गेयर में खड़ी कार को बच्चे ने किया स्टार्ट, हुआ बड़ा हादसा - जनिए क्या है पूरा मामला।

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। खुर्जा में एक चूक के चलते बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइविंग सीट पर जा बैठे एक बच्चे ने अचानक कार स्टार्ट कर दी। कार बैक गियर में खड़ी थी।

स्टार्ट होते ही कार पीछे की ओर अचानक बढ़ गई। इसी दौरान पीछे खड़ी उसकी 19 वर्षीय बहन कार की चपेट में आ गई। बुरी तरह घायल लड़की को लेकर घरवाले तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार खुर्जा क्षेत्र के एक मोहल्ले में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है जिस बच्चे की वजह से यह हादसा हुआ वह पहले कार की सफाई कर रहा था। सफाई करते-करते वह कार की ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गया। उसने अचानक कार स्टार्ट कर दी। कार बैक गियर में थी। स्टार्ट होते ही कार पीछे की ओर तेजी से बढ़ी। दरवाजे पर खड़ी लड़की कार की चपेट में आ गई। बुरी तरह घायल होकर लड़की वहीं तड़पने लगी।

परिवारवाले, आनन-फानन में लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। परिवारवालों ने इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। लड़की की मौत से दु:खी परिवार के लोगों ने लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया है। दुर्घटना की वजह से मोहल्ले में मातम पसरा है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال