बुलंदशहर। दो थाना प्रभारियों को लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने किया लाइन हाजिर


ब्यूरो ललित चौधरी

आईजीआरएस पर आने वाली शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने थाना प्रभारी नरसेना और थाना प्रभारी सलेमपुर को लाइन हाजिर कर दिया है। 

दोनों थाना प्रभारियों ने क्रमश: रामघाट और अहार पर थाना प्रभारी रहने के दौरान आईजीआरएस की शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरती थी, जिसके चलते सितंबर 2012 की समीक्षा में जिला बुलंदशहर को प्रदेश में दसवां स्थान मिल सका है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सितंबर 2021
में थाना रामघाट पर उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह और थाना अहार पर उपनिरीक्षक सतेंद्र कुमार बतौर प्रभारी उपनिरीक्षक तैनात थे। दोनों थाना प्रभारियों के कार्यकाल के दौरान आईजीआरएस पर आने वाली शिकायतों के निस्तारण में बेहद लापरवाही बरती गई।

दोनों थानों पर प्राप्त आईजीआरएस के निस्तारण की गुणवत्ता अत्यंत खराब होने तथा शत-प्रतिशत असंतुष्ट फीडबैक होने के कारण प्रदेशस्तर पर समीक्षा के दौरान जिला बुलंदशहर को 10वां स्थान मिला है, जबकि इससे पहले जिला बुलंदशहर अधिकांशत: प्रथम स्थान पर रहा है।


वर्तमान में उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह थाना प्रभारी नरसेना और उपनिरीक्षक सतेंद्र कुमार थाना प्रभारी सलेमपुर के पद पर तैनात हैं। एसएसपी ने बताया कि दोनों थाना प्रभारियों को उनकी पूर्व में तैनाती के दौरान बरती गई लापरवाही के चलते तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال