बुलंदशहर। पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशों को दबोचा, बदमाशों पर निकले दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

कोतवाली देहात पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चोरी की पायजेब, पंखे, नगदी आदि बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाशों पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

रविवार को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर की रात को कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त-चेकिंग पर थी। खुर्जा रोड पर फ्लाईओवर से चोला रोड की तरफ कुछ व्यक्ति अंधेरे में बैठे दिखाई दिए, पुलिसकर्मियों के पास जाकर आवाज देने पर उनके द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई। पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को दबोच लिया।

चारों आरोपियों की पहचान

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सलमान पुत्र कदीर निवासी धमैड़ा अड्डा थाना कोतवाली नगर हाल पता मोहल्ला इस्लामाबाद थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर, शौकीन पुत्र चाहत अली एवं जावेद पुत्र अली अहमद निवासी इस्लामाबाद, थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर तथा कबीर पुत्र शब्बीर निवासी सुन्दर नगरी सन्नी बाजार, दिल्ली के रूप में हुई।

आरोपियों से बरामद सामान

आरोपियों के पास से दो तमंचे, कई कारतूस के अलावा एक जोड़ी पायजेब, छत के दो पंखे, 3500 रुपये की नगदी आदि सामान बरामद हुआ। आरोपियों द्वारा उक्त सामान को अचल प्रशिक्षण केंद्र से चुराया गया था। बदमाशों ने कई अन्य चोरी की घटनाओं का भी खुलासा किया है। 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह गांव गंगेरूआ में एक बंद मकान में चोरी की योजना बना रहे थे। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों पर कई-कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उनका पूछताछ कर चालान कर दिया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال