बुलंदशहर। पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद

 

रिपो० राकेश कुमार

थाना रामघाट पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरफ्तार कर चोरी की दो मोटर साइकिल व अवैध असलहा, कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया।

थाना रामघाट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मोटरसाइकिल चोर को घडे वाले बाबा के आश्रम के तिराहे के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। जिसमे एक चोर मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस अभी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान बबलू पुत्र ऊदल सिंह निवासी ग्राम रतुआ नगला थाना रामघाट जनपद बुलन्दशहर के रूप में की है। साथ पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, दो कारतूस, चोरी की मोटर साईकिल हीरो होण्डा पैशन HR-30H-4262 और एक मोटर साइकिल हीरो स्पलेण्डर प्रो UP-14CK-7580 चोरी की बरामद की है। 

पुलिस का कहना है कि अभियुक्त बबलू शातिर किस्म का चोर है जिसके द्वारा बरामद मोटर साइकिल हीरो स्पलेण्डर प्रो0 नं0-UP-14CK-7580 को अपने फरार साथी यशपाल उर्फ किशनपाल पुत्र सोरन सिंह के साथ मिलकर जनपद गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र से चोरी किया गया था। पुलिस पूछताछ में बबलू ने दूसरी मोटर साइकिल को भी गाजियाबाद से चुराने की बात को स्वीकार किया है।

रामघाट थाना पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर व बरामदगी कर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही करते हुए  न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال