बुलंदशहर। निसार अहमद हत्याकांड का आरोपी व 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। देहात कोतवाली पुलिस ने निसार अहमद हत्याकांड के आरोपी 25 हजार के इनामी बदमाश अंकुर भाटी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बाइक व तमंचा बरामद किया है। आरोपी ने मात्र 20 रुपये के विवाद में अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 21 जुलाई 2021 को गांव दरियापुर निवासी निसार अहमद की दुकान पर पहुंचकर आरोपी ने बीड़ी-सिगरेट ली थी। जब आरोपी से इसके रुपये मांगे गए तो उन्होंने विरोध किया था।

इस दौरान आरोपियों ने निसार अहमद को गोली मारकर घायल कर दिया था। मौके पर निसार का बेटा अफसार पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी गोली मार दी थी। 23 जुलाई को निसार की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

देहात कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की वारदात में शामिल पंकज बाल्मीकि, अमित बाल्मीकि, रिक्की उर्फ आकाश, अभि उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जबकि निक्की और दीपक नाई कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं, जबकि आरोपी अंकुर भाटी फरार चल रहा था। जिसके चलते एसएसपी ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।
और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال