बुलंदशहर। किराए के मकान का बना दिया होटल, होटल में देह व्यापार, 11 पर एफआईआर दर्ज

इसी होटल में पकड़े गए युवक - युवतियां

ब्यूरो  ललित चौधरी

बुलंदशहर। अनूपशहर नगर के अलीगढ़ रोड पर एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर चार युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। देह व्यापार मामले में होटल संचालक सहित 11 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सीओ रमेशचंद त्रिपाठी से एक शिकायतकर्ता ने लिखित शिकायत कर अलीगढ़ रोड पर स्थित एक होटल में अनैतिक देह व्यापार चलाने की सूचना दी। सीओ रमेशचंद त्रिपाठी ने कोतवाली पुलिस को साथ होटल पर छापा मारा। होटल मैनेजर को साथ लेकर कमरों में छापा मारा गया। 

महिला पुलिस की मौजूदगी में चार कमरों से चार युवकों व चार युवतियों को दबोच लिया गया। होटल संचालक मौके पर नहीं मिला। एक अन्य युवक भी होटल में मिला, जिसने स्वयं को स्वीपर बताया है। मौके पर मिली 4 बाइक, कमरों से मिले आपत्तिजनक सामान को जब्त कर लिया गया है।

इसके बाद सभी की तलाशी आदि लेने के बाद थाने लाया गया। मामले में पुुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है। जांच अधिकारी सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال