बुलंदशहर। डॉक्टर को फंसाने के लिए अस्पताल की नर्स ने रचा षड्यंत्र

 

रिपो० रीशू कुमार

वेतन वृद्धि की डिमांड न मानने पर नर्स ने चिकित्सक पर लगाया रेप केस का आरोप, डाक्टर ने नर्स द्वारा लगाए गए आरोपो को बताया बे बुनियाद।

बुलन्दशहर : जहांगीराबाद कस्बा स्थित एक हॉस्पिटल में काम करने वाली एक नर्स द्वारा अस्पताल के चिकित्सक पर लगाए गए रेप केस के मामले में नया मोड़़ सामने आया है।

चिकित्सक का कहना है कि नर्स द्वारा की गई वेतन वृद्धि की मांग न मानने पर यह फ़र्ज़ी नाटक रचा गया है उधर आरोपो से पहले डॉक्टर ने नर्स द्वारा किए गए अल्ट्रासाउंड सेंटर से दस्तावेज चोरी के कृत्य की शिकायत भी पुलिस से की थी।

जहांगीराबाद स्थित एक अस्पताल का है जहां अस्पताल की नर्स ने चिकित्सक पर रेप केस का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की है उक्त प्रकरण में डॉक्टर ने इन सभी आरोपो को बेबुनियाद व निराधार बताया है डॉक्टर ने प्रकरण में अपना बयान देते हुए जानकारी दी कि उनके द्वारा संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर पर वह नर्स काम करती थी। जो कि काफी समय से वेतन वृद्धि की डिमांड कर रही थी डिमांड न मानने पर हाल ही में नर्स द्वारा सेंटर से दस्तावेज चोरी का कृत्य भी किया गया। 

जिसकी लिखित सूचना थाने में देकर कार्यवाही की मांग की गई थी डॉक्टर का कहना हैं कि इसी कार्यवाही से छुब्ध हो कर नर्स ने उन्हें फंसाने के लिए फर्जी रेप कांड का प्रकरण रचा उधर, नर्स ने अपनी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सामने दर्ज कराई है डॉक्टर ने कहा कि वह पुलिस कार्यवाही में सहयोग के लिए हर तरह तैयार है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال