बुलंदशहर। गोकशी का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ में गिरफ्तार

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर में कथित तौर पर गोहत्या करने के एक आरोपी को शुक्रवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के दो साथी भाग गए।

आरोपी की पहचान असगर पुत्र नाजर निवासी ग्राम मालागढ़ थाना अगौता जनपद बुलंदशहर के रूप में की गई है। पुलिस ने 01 तमंचा 315 बोर, 01 जिंदा व 01 खोखा कारतूस , लगभग सवा क्विंटल मीट, 01 खाल, गौकशी के उपकरण- 03 छुरी व 02 गंडासे आदि की बरामदगी की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर जोलीगढ़ गांव के जंगल के इलाके में आरोपियों को घेर लिया था। इस कार्रवाई के दौरान आरोपियों ने पुलिस के दल पर गोली चलाई और पुलिस ने जवाबी फायर किया। यहां अगौता पुलिस थानांतर्गत इलाके में हुई मुठभेड़ में असगर को गोली लगी।

बता दें कि असगर पर 2007 और 2009 में गोहत्या करने के मामले दर्ज हैं और उसे शस्त्र कानून के तहत जेल हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा और गोहत्या करने में इस्तेमाल किया जाने वाला उपकरण बरामद कर धारा 3/5/8 गौवध, 307 (पुलिस मुठभेड़) , 3/25/27 अवैध शस्त्र रखने मे मुकदमा दर्ज कर न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال