बुलंदशहर। दुर्घटना में घायल ए एस आई की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : कोतवाली क्षेत्र में मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर परशुराम चौक के निकट रविवार तड़के एक कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकराती हुई सड़क किनारे पलट गई हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए, दिल्ली पुलिस में कल्याणपुरी थाने में तैनात ए एसआई वीरेंद्र सिंह, की सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि कार सवार अन्य मामूली रूप से घायल हो गए थे।

मंगलवार को शिकारपुर पुलिस ने मृतक एएसआई वीरेंद्र सिंह के कार ड्राइवर मनोज पुत्र भूरे निवासी गांव मौजपुर जिला बदायूं को परशुराम चौक से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि मृतक एएसआई वीरेंद्र सिंह के ड्राइवर मनोज, ने पूछताछ में बताया कि एएसआई के साथ लगभग अन्य तीन लोग और थे दिल्ली से बदायूं जा रहे थे रास्ते में बुलन्दशहर में शराब पी और खाना खाया उसके बाद कार जैसे ही मेरठ बदायूं हाईवे शिकारपुर के पास पहुंची तो मुझे नींद की झपकी आ गई इतने में ही कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकराती हुई सड़क किनारे पलट गई।

हादसे में एएसआई वीरेंद्र सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि ड्राइवर मनोज को परशुराम चौक से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है मामले में तहरीर रामेश्वर पुत्र श्यामलाल ने दी है टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई अंकित कुमार चौहान, सुधीर कुमार आदि पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال