बुलंदशहर | आढ़त व्यापारी से लूट का प्रयास, बदमाश दबोचे

ब्यूरो ललित चौधरी

आढ़त व्यापारी से लूट करने आए तीन बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया। जिनके कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी है।

यह है मामला

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला केशवपुरी बुर्ज उस्मान निवासी विश्वेश्वर दयाल गुप्ता नवीन अनाज मंडी में आढत व्यापारी हैं। गुरुवार सुबह वह करीब 10:30 बजे घर से मंडी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। बाइक की डिग्गी में करीब दो लाख रुपये का कैश भी रखा हुआ था। जब वह अलीगढ़ चुंगी के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया। 

बदमाशों ने व्यापारी से रुपए लूटने का प्रयास किया। जिसकी भनक आसपास के लोगों को लग गई। ऐसे में लोगों ने एक बदमाश को मौके से पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश कालिंदी कुंज कॉलोनी की तरफ भाग निकले। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी करते हुए पुलिस ने दोनों बदमाशों को भी पकड़ लिया।

पुलिस तीनों बदमाशों को कोतवाली लाकर पूछताछ करने में जुटी है। एक बदमाश सिकंदराबाद और दो बदमाश गाजियाबाद निवासी है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद निवासी बदमाश पिछले तीन दिन से व्यापारी की रेकी कर रहा था। लूट की घटना को होने से बचाया गया। 

दीपक पुत्र विजयपाल निवासी गगन विहार गली न० 10 साहिबाबाद जनपद गाज़ियाबाद , मोहित पुत्र अतर सिंह निवासी ग्राम सराय जगन्नाथ थाना सिकंदराबाद जनपद बुलंदशहर, राहुल पुत्र रामसहाय निवासी ग्राम म्हारो पुर थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ हाल पता गगन विहार थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद, एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल नंबर DL 7S BN 6057 पुलिस ने बरामद की है जो कि करीब 15 दिन पहले नंद नगरी दृष्टि पार्क दिल्ली से चोरी की गई थी।

पुलिस ने तीनों बदमाश दीपक, मोहित, राहुल को गिरफ्तार के एक मोटरसाइकिल 3 तमंचे 315 बोर, तीन कारतूस सहित बरामद कर न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال