अलीगढ़ | हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से किशोर की मौत, पिता गम्भीर

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

थाना क्वार्सी क्षेत्र मंजूरगढ़ी में हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से किशोर की मौत हो गई । पिता गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गया। जिसको तत्काल उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

वही स्थानीय निवासी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की इलाके में 11 हजार की बिजली लाइन का तार घरों व दुकानों के ऊपर से होकर जा रहा है। उसी को लेकर प्रदीप कुमार ने गुरुवार की सुबह जब अपनी दुकान खोली तो तार टूट कर उसके 16 वर्षीय बेटे हिमांशु पर जा गिरा। पिता बचाने के लिए पहुंचे तो वह भी चपेट में आ गए और झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई । पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारियों ने दिया आश्‍वासन

एसडीएम कोल संजीव ओझा, क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह पहुंच गए और उन्होंने आक्रोशित लोगों से बातचीत कर उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया। वे पांच लाख रुपये के मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े हुए थे। अधिकारियों ने बिजली विभाग के अफसरों से मोबाइल पर बातचीत की और लोगों को भरोसा दिया कि नियमानुसार बिजली विभाग से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलायी जाएगी। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि किशोर का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال