अलीगढ़ | जेल में पेड़ से लटकी मिली कैदी की लाश, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़। जिले में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां अलीगढ़ जिले की जिला कारागार जेल में चोरी के इल्जाम में 24 सितंबर को एक चोर कैदी जेल में पहुंचा था। जेल में बंद 52 वर्षीय विचाराधीन कैदी ओमकार की लाश पेड़ पर संदिग्ध अवस्था में लटकी हुई मिली।

जेल प्रशासन के अनुसार उसने जेल के अंदर पेड़ पर गले में पहने गमछे से फांसी का फंदा लगाते हुए आत्महत्या कर ली। विचाराधीन कैदी द्वारा जेल के अंदर पेड़ पर फांसी लगाई जाने की सूचना पर जेल महकमे में हड़कंप मच गया। कैदी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस जेल पहुंच गई।पुलिस ने कैदी द्वारा जेल में लगाई गई फांसी के बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तो वही विचाराधीन कैदी की मौत के बाद परिजनों ने साजिश के तहत उसकी हत्या करने की आशंका जताई गई है।

जबकि जेल अधिकारियों कोतवाली पुलिस से जानकारी करने पर पता चला कि आरोपी 19 सितंबर को जेल से रिहा हुआ था। जिसके बाद 24 सितंबर को कोतवाली क्षेत्र में साइकिल, सिलेंडर चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर दोबारा से उसको जेल भेजा गया था। लेकिन जेल प्रशासन ने इस पूरे मामले में लापरवाही के आरोप को पूरी तरह से नकारते हुए निराधार बताया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال