अलीगढ़ | हरदुआगंज के शेखुपुर में दबंगों ने दो भाइयों को दी जातिसूचक गालियां, बेरहमी से पीटा, किया पेशाब, सात पर मुकदमा

निखिल शर्मा

हरदुआगंज : कस्बा क्षेत्र के गांव शेखूपुर से अलीगढ़ जा रहे अनुसूचित जाति के दो भाइयों को  रास्ते में जबरन रोककर पड़ोसी गांव के दबंग युवकों ने पिटाई कर डाली, घायल युवकों ने जातिसूचक शब्दों में गाली देने पर ऊपर लघुशंका करने का आरोप लगाते हुए दो नामजद व पांच अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

जलाली चौकी अंर्तगत गांव शेखूपुर निवासी धर्मसिंह ने बताया कि 27 नवंबर को वह भाई बाबू सिंह के साथ अलीगढ़ ड्यूटी के लिए निकला था, उससे पहले रास्ते में सडक़ किनारे बाइक खड़ी कर खेत पर चले गए तभी वहां तीन बाइकों पर सात-आठ लोग शोर मचाते हुए आए और रोड किनारे खड़ी बाइक में लात मारकर खेत में गिराकर आगे बढ़ गए तब भी वह चुप रहे, बाबू सिंह के मुताबिक सात बजे के करीब दोनों भाई अलीगढ़ को चले तो रहसूपुर के पुल पर उन्हीं लोगों ने जबरन रोक लिया और जातिसूचक शब्दों में गाली देते हुए बाइक से खींचकर सरिया व लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया.

आरोप है पिटाई के बाद तीन-चार युवकों ने उनके ऊपर लघुशंका करने का अमानवीय कृत्य कर चले गए, सूचना पाकर पहुंचे स्वजन धर्मसिंह व बाबू सिंह को थाने लेकर पहुंचे जहां से उन्हें उपचार के लिए भेजा गया। मामले में सवर्ण जाति के कुलदीप व प्रशांत व पांच अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال