अलीगढ़ | शराब के आदी पति ने बेच दिए बर्तन, एसओ ने कुछ इस तरह की मदद

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : थाना बरला की एक महिला अपनी मासूम बेटी को गोद में लेकर गुरूवार की दोपहर थाने आई। जन समस्याएं सुन रहे एसओ के समक्ष आकर आंखों में आंसू लिए अपनी पीड़ा सुनाई। एसओ ने उसकी शिकायत को गंभीरता से लिया और अधीनस्थों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पति शराब का आदी है

कस्‍बा बरला की ज्योति अपनी 2 वर्ष की बेटी को गोद में लिये। एसओ उमेश चंद्र शर्मा के समक्ष आकर अपना दुखड़ा रोते हुए बोली कि उसकी शादी को छह वर्ष हो गये। करीब चार वर्ष से उसका पति शराब का आदी है और शराब पीने की मना करने पर बेरहमी से पीटता है। कुछ दिन पूर्व उसने उसके जेवर भी बेच दिये। खाने का अनाज तक बेच दिया। कोटे से मिलने वाले राशन से वह अपना और दो बच्चों का पेट पालती है। बड़ा बेटा करीब चार वर्ष का है। उसे भी चारपाई पर पटक दिया। जिससे उसके हाथ में फ्रेक्चर हो गया। पैसे के अभाव में वह बेटे का इलाज भी नहीं करवा पा रही है। बताया कि वह दो माह अपने मायके में भी रही। शराब न पीने की कसमें आदि खाईं तो उसके भाईयों ने साथ भेज दिया। आरोप है कि बुधवार की देर शाम वह फिर से शराब पीकर घर आया तो उसने टोका। इसी बात पर उसने उसको बुरी तरह पीटा है। महिला की व्यथा सुनकर एसओ ने अधीनस्थों को कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं।

एसओ ने दी आर्थिक मदद

महिला ने एसओ उमेश चंद्र शर्मा को बताया कि उसके पति ने दो वर्ष के बेटे को चारपाई से उठाकर पटक दिया था। चोट लगने से उसका एक हाथ टूट गया। आर्थिक तंगी के चलते वह बेटे का इलाज भी नहीं करा पा रही है। महिला की यह व्यथा सुनकर एसओ ने महिला को तीन हजार रूपये बेटे के हाथ का इलाज कराने के लिए दिये।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال